Overblog Follow this blog
Edit post Administration Create my blog

गोमांस नहीं खाता था, पर अब

by हिन्दू परिवार संघटन संस्था

गोमांस नहीं खाता था, पर अब खाऊंगा – सिद्धारमैया, मुख्यमंत्री, कर्नाटक

हम सिद्धरामैय्या से पुछना चाहते है की वे हिंदूआें की धार्मिक भावनाआें को आहत कर गोमांस खाने का समर्थन करते है तो क्या वे उसी प्रकार अन्य धर्मियों की धार्मिक भावनाआें को आहत करते हुए उनके लिए निषिद्ध सूअर का मांस खाने की बात कर सकते हैं ? यदि नहीं तो उन्हे हिंदूआें की भावनाआें को आहत करने का कोई अधिकार नहीं ! – हिन्दूजागृति

देश में गोमांस के मुद्दे पर विवाद बढता जा रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि, वे अब से गोमांस खाना शुरू करेंगे।

सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गोमांस जैसे गैरजरूरी मुद्दे को उठाया जा रहा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए गोमांस को लेकर भाजपा नेताओंके ऐतराज पर कहा, ‘मैंने अब तक तो गोमांस नहीं खाया है, पर मैं अब से गोमांस खाना शुरू कर दूंगा। इस में गलत क्या है ? इस विषय पर मुझ से सवाल करनेवाले आप कौन होते हैं ?’

सिद्धारमैया ने कहा इस तरह के मुद्दोंकी वजह से देशभर में असुरक्षा के हालात पैदा हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि विकास पर असफल रही मोदी सरकार निरर्थक सूत्रों को महत्व देने का प्रयास कर रही है ।

गोमांस नहीं खाता था, पर अब खाऊंगा – सिद्धारमैया, मुख्यमंत्री, कर्नाटक हम सिद्धरामैय्या से पुछना चाहते है की वे हिंदूआें की धार्मिक भावनाआें को आहत कर गोमांस खाने का समर्थन करते है तो क्या वे उसी प्रकार अन्य धर्मियों की धार्मिक भावनाआें को आहत करते हुए उनके लिए निषिद्ध सूअर का मांस खाने की बात कर सकते हैं ? यदि नहीं तो उन्हे हिंदूआें की भावनाआें को आहत करने का कोई अधिकार नहीं ! – हिन्दूजागृति देश में गोमांस के मुद्दे पर विवाद बढता जा रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि, वे अब से गोमांस खाना शुरू करेंगे। सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गोमांस जैसे गैरजरूरी मुद्दे को उठाया जा रहा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए गोमांस को लेकर भाजपा नेताओंके ऐतराज पर कहा, ‘मैंने अब तक तो गोमांस नहीं खाया है, पर मैं अब से गोमांस खाना शुरू कर दूंगा। इस में गलत क्या है ? इस विषय पर मुझ से सवाल करनेवाले आप कौन होते हैं ?’ सिद्धारमैया ने कहा इस तरह के मुद्दोंकी वजह से देशभर में असुरक्षा के हालात पैदा हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि विकास पर असफल रही मोदी सरकार निरर्थक सूत्रों को महत्व देने का प्रयास कर रही है ।

To be informed of the latest articles, subscribe:
Comment on this post